exercise-13 / translate into english / class-1-2-3 - Knowledge Hub

 exercise-13 / translate into english / class-1-2-3 - Knowledge Hub

क्या आप अनुपस्थित थे ?

मैं अनुपस्थित नहीं था।

मैं उपस्थित था।

क्या आप एक किरानी थे ?

नहीं, मैं एक किरानी नहीं था।

मैं एक अफसर था।

क्या आपलोग नेता थे ?

हाँ, हमलोग नेता थे।

क्या वे लोग किसान थे ?

नहीं, वे लोग किसान नहीं थे।

वे लोग मजदुर थे।

क्या आप पागल हैं ?

नहीं, मैं पागल नहीं हूँ। 

मैं नटखट हूँ। 

तुम मेहनती नहीं हो। 

आप तैयार नहीं हैं। 

क्या मैं चोर हूँ ?

क्या वे दोषी थे ?

आप मुर्ख और अशिक्षित हैं। 

क्या यह गन्दा है। 

क्या कुर्सी नई थी। 

क्या वे लोग गायक हैं ?

 

 

Comments

Popular posts from this blog

Junior Translation / Class 1-2-3-4 / New St. Mery English School

exercise-23 / translate into english / class-1-2-3 - Knowledge Hub